Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी, सुरेरी, केराकत थानों में चोरी की घटनाएं बढ़ी, लाखों का हुआ चोरी

जौनपुर। बरसठी, सुरेरी, केराकत थानों में चोरी की घटनाएं बढ़ी, लाखों का हुआ चोरी

 

जौनपुर(4जन.)। बरसठी थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में एक ही रात चोरों ने तीन दुकानों का ताला तोड़कर 15 हजार नगदी समेत करीब 80 हजार का सामान उठा ले गये।सुबह चोरी की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गयी।मौके पर पहुँची पुलिस देख कर वापस चली गयी।इस समय बाजार में चोरियों की बाढ़ आ गयी है एक सप्ताह में आधा दर्जन चोरियों से व्यापारियों की नींद हराम हो गयी है।कस्बे के जरौटा रोड पर बबलू सेठ की आभूषण की दुकान को पहले चोरो ने निशाना बनाया।दुकान के पीछे से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए चोरों ने रखा पुराना टूटा आभूषण उठा ले गये।चोरी गये आभूषण की कीमत करीब 50 हजार बतायी जा रही है।इसी बगल सटे महेश सिंह उर्फ गड्डी के सिलाई की दुकान का ताला तोड़कर उसमे रखा 15 हजार नगद व करीब 25 हजार कीमत के सिलाई मैटेरियल का सामान उठा के गये।इसके बाद चोरों ने बगल में स्थित पल्टूपुर गांव निवासी हरिश्चन्द चौरसिया की चाय पान की दुकान का ताला तोड़ दिया।हलांकि चौरसिया के दुकान से चोर कोई सामान नही ले गये।कस्बे में चोरों के आतंक से व्यपारियो में दहशत है।व्यापारियों के रातों की नींद हराम हो गयी है।एक सप्ताह के अन्दर कस्बे में छटवीं चोरी हो गयी।लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम है।

मुफ्तीगंज संवाददाता के अनुसार केराकत कोतवाली के मुर्तजाबाद गांव में पी एच सी मुफ्तीगंज का बीती रात चोरो ने तारा तोड़कर इन्वार्टर नई बैट्री और पुरानी बैट्री उठा ले गये जब कि रात में इमरजेन्सी ड्यूटी लगी थी लेकिन वहां कोई डाक्टर नर्स वार्डब्याय मौके पर नहीं था सुनसान देख मौके का फायदा उठाते हुए चोरो ने ताला तोड़ कर इन्वार्टर बैट्री के साथ कुछ किमती सामान उठा ले गये सुबह किसी ने ताला टूटा देखकर सी एच सी के प्रभारी डाक्टर श्रवण कुमार यादव को सूचना दी डाक्टर ने इसकी सुचना पुलिस को दे दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में जुट गयी।

सुरेरी संवाददाता के अनुसार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को थाना क्षेत्र के हनुमान गंज बाजार स्थित दयाशंकर सेठ के चिराग ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 12 सौ रुपए नगद समेत लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था वही पुलिस मामले में अभी तक कुछ कर भी नहीं पाई थी कि चोरों ने एक बार फिर शुक्रवार की रात थाना क्षेत्र के ही मलेथू गांव को अपना निशाना बना कर चार घरों से चोरी कर हजारों रुपए के सामान को अपने साथ उठा ले गए।
ईश्वर दयाल उर्फ भीम यादव के घर में घुसे चोरों ने दो कीमती मोबाइल सहित घर में रखे पर्स को अपने साथ उठा ले गए वही पर्स में 15 सौ रुपए नगद समेत आवश्यक कागजात भी थे। वही घर से कुछ ही दूर पर आवश्यक कागजात समेत एटीएम पीड़ित परिजनों को फेका हुआ मिला। गांव के ही चंद्रजीत यादव के घर में घुसे चोरों ने एक चांदी के पायल सहित पाच सौ नगद व एक कीमती मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। इसी तरह संतराम यादव व संजय यादव के घर में घुसे चोरों ने हजारों रुपए के गृहस्थी के सामान पर भी हाथ साफ कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सुरेरी वीरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.