Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।एएसपी ग्रामीण बरसठी थाने पर समाधान दिवस पर सुनी फरियादियों की फरियाद, मामले का समाधान एक भी नहीं।

जौनपुर।एएसपी ग्रामीण बरसठी थाने पर समाधान दिवस पर सुनी फरियादियों की फरियाद, मामले का समाधान एक भी नहीं।

एएसपी ग्रामीण बरसठी थाने पर समाधान दिवस पर सुनी फरियाद

जौनपुर। बरसठी थाना पर समाधान दिवस पर दोपहर 1 बजे पहुँचे एएसपी ग्रामीण संजय राय ने थाने पर मौजूद लोगों की फरियाद सुनी लेकिन एक भी मामले का निस्तारण नही हो सका।वही विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष दीपक शुक्ल जिला मंत्री विश्वम्भर दुबे जिला संयोजक बजरंग दल के राजेश कुमार नगर संयोजक रंजीत पाठक समेत दर्जन भर पदाधिकारियों ने एएसपी ग्रामीण व इन्स्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार बरवार से मिलकर क्षेत्र में ईसाई मिशनरियों के सक्रिय होने व रविवार को प्रार्थना सभा कर धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रेरित करने की शिकायत की।एएसपी ग्रामीण ने मामले को गम्भीरता से देखने का निर्देश दिया। एएसपी ने कहा कि अगर वे लोग हिन्दू धर्म के खिलाफ लोगो को भड़का रहे है तो गलत है उन पर कार्यवाही होगी।थाने पर आयोजित समाधान दिवस पर एएसपी ग्रामीण पहुँचे थे।समाधान दिवस पर कुल 24 राजस्व व 5 पुलिस सम्बंधित मामले में प्रार्थना पत्र आया लेकिन एक भी मामले का निस्तारण नही हो सका।सभी मामलों को सम्बन्धित लेखपाल को निस्तारण के लिए दे दिया गया।थाने पर फरियाद लेकर आने वाले फरियादी मायूस होकर लौट गये।

जौनपुर (4जन.)। बरसठी थाना पर समाधान दिवस पर दोपहर 1 बजे पहुँचे एएसपी ग्रामीण संजय राय ने थाने पर मौजूद लोगों की फरियाद सुनी लेकिन एक भी मामले का निस्तारण नही हो सका।वही विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष दीपक शुक्ल जिला मंत्री विश्वम्भर दुबे जिला संयोजक बजरंग दल के राजेश कुमार नगर संयोजक रंजीत पाठक समेत दर्जन भर पदाधिकारियों ने एएसपी ग्रामीण व इन्स्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार बरवार से मिलकर क्षेत्र में ईसाई मिशनरियों के सक्रिय होने व रविवार को प्रार्थना सभा कर धर्म परिवर्तन करने के लिए प्रेरित करने की शिकायत की।एएसपी ग्रामीण ने मामले को गम्भीरता से देखने का निर्देश दिया। एएसपी ने कहा कि अगर वे लोग हिन्दू धर्म के खिलाफ लोगो को भड़का रहे है तो गलत है उन पर कार्यवाही होगी।थाने पर आयोजित समाधान दिवस पर एएसपी ग्रामीण पहुँचे थे।समाधान दिवस पर कुल 24 राजस्व व 5 पुलिस सम्बंधित मामले में प्रार्थना पत्र आया लेकिन एक भी मामले का निस्तारण नही हो सका।सभी मामलों को सम्बन्धित लेखपाल को निस्तारण के लिए दे दिया गया।थाने पर फरियाद लेकर आने वाले फरियादी मायूस होकर लौट गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!