Breaking News
Home / Latest / भदोही।सहारा बैंक में जमा पैसा मांगने गये जमाकर्ता को कमरे में बंद कर प्रबंधक ने पीटा, मामला पहुंचा कोतवाली

भदोही।सहारा बैंक में जमा पैसा मांगने गये जमाकर्ता को कमरे में बंद कर प्रबंधक ने पीटा, मामला पहुंचा कोतवाली

 

भदोही(17जन.)। कोतवाली अन्तर्गत भदोही शहर के सहारा बैंक कार्यालय में जमा पैसा मांगने गए एक जमाकर्ता को प्रबंधक ने कमरा बंद कर उसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। पीड़ित जमाकर्ता ने इसकी लिखित सूचना देते हुए भदोही कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो पक्षों को कोतवाली ले आयी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार निवासी विमल जायसवाल नामक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह सहारा बैंक में पैसा जमा कर रहा था। लगभग पांच माह पूर्व पैसा जमा अवधि समाप्त हो गयी। जिससे जमाकर्ता विमल जायसवाल पैसा लेने के लिए सहारा बैंक का चक्कर लगा रहा था। इसी सिलसिले में आज गुरूवार को वह जमा पैसा लेने के लिए सहारा बैंक कार्यालय गया था। पैसा न मिलने की शिकायत लेकर वह बैंक प्रबंधक के पास पहुंचा। जमाकर्ता का आरोप है कि इस दौरान बैंक प्रबंधक ने उसके साथ अभद्रता व दुर्व्यवहार करते हुए गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर जमाकर्ता विमल जायसवाल को कमरे में बंद कर बैंक प्रबंधक व कुछ कर्मचरियों ने उसकी जबरदस्त पिटायी कर दी। आरोप है कि प्रबंधक के पिटायी से उसे गंभीर चोटे आयी है। इस सम्बन्ध में पीड़ित जमाकर्ता विमल जायसवाल ने भदोही कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगायी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस दोनो पक्षों को कोतवाली ले आयी। समाचार भेजे जाने तक इस सम्बन्ध में सहारा बैंक के प्रबंधक सहित बैंक कर्मचारियों से सम्पर्क नहीं हो सका और न ही उनके पक्ष की जानकारी प्राप्त हो सकी। फोन भी किया गया लेकिन बात नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!