Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।एक पखवारे पूर्व हुई लुट में पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, लुट के 45 हजार भी बरामद पुलिस ने दावा किया
PhotoBy-Sandesh24News

जौनपुर।एक पखवारे पूर्व हुई लुट में पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार, लुट के 45 हजार भी बरामद पुलिस ने दावा किया

जौनपुर(25जन.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत इमरानगंज बाजार के समीप में हुई लूट के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर शाम खुलासा करने का दावा कर रही है। मामले में पुलिस एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 45 हजार रुपये बरामद करने का भी दावा कर रही है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार क्षेत्र के सिंधाई गांव निवासी अरुण सिंह उर्फ गोपी सिंह 25 पुत्र जगत नरायन सिंह को मुखबीर की सूचना पर सायं लगभग पौने पांच बजे खुटहन रोड स्थित छताईकलां मोड़ के पास से कहीं भागने की कोशिश के दौरान ने धर दबोचा गया । पुलिस के मुताबिक लूट की घटना में मिले पचास हजार रुपये की रकम में से पैतालिस हजार रुपये बरामद किया गया। वही बताया जा रहा है कि घटना का मास्टर माइंड कोतवाली क्षेत्र के मडवांमोहिद्दीनपुर गांव निवासी पप्पू सिंह उर्फ राकेश सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंह है। जो घटना के बाद से ही फरार है। पकड़ा गया आरोपित मुख्य आरोपी का साला बताया जा रहा है। वहीं अभी घटना में शामिल तीन आरोपित की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है।

बता दे एराकियाना मोहल्ला निवासी मो.अरशद से असलहा बंद बदमाशों ने 10 जनवरी बृहस्पतिवार को प्रातः 11 बजे पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से सात लाख पचास हजार रुपये को कपड़े के झोले में रख खेतासराय स्थित अपनी दुकान जाने के दौरान इमरानगंज को बाजार में बाइक रोककर रुपयों से भरा झोला लूटकर फरार हो गये थे।

मामले के खुलासे में पुलिस टीम के साथ कोतवाली निरीक्षक जयप्रकाश सिंह, खेतासराय इंस्पेक्टर जगदीश कुशवाहा, अनिल कुमार सिंह, अरविन्द कुमार यादव, स्वाट टीम प्रभारी अजीत कुमार सिंह, सर्विलांस सेल प्रभारी अगमदास व कांस्टेबल सुशील सिंह, प्रदीप यादव, अमित सिंह, सूरज सोनकर, रणजीत सिंह, अखिलेश सिंह, अनिल कुमार, पवन दूबे, रामविलास कुशवाहा, शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!