Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। योगासन मन मस्तिष्क के सारे कष्टों को दूर कर नई ऊर्जा की क्रांति देती है- सांसद बीपी सरोज

जौनपुर। योगासन मन मस्तिष्क के सारे कष्टों को दूर कर नई ऊर्जा की क्रांति देती है- सांसद बीपी सरोज

जौनपुर। मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के विधानसभा जफराबाद स्थित इटाएं बाजार में अर्श पब्लिक स्कूल पर विश्व योगा दिवस पर मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज ने बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होकर योग किया।

इस अवसर पर सांसद बीपी सरोज ने उपस्थित लोगों से कहा कि योगासन मन, मस्तिष्क को अमृत के समान बना देता है। योग ऐसा आसन है जो शरीर के सारे कष्टों को दूर कर देता है और नई ऊर्जा की क्रांति देती है। इसलिए हर व्यक्ति को प्रतिदिन योगासन करना चाहिए।


उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री योगासन के जरिए ही लोगों में एक क्रांति जगाने का काम किया है और सबका साथ सबका विकास की सोच लेकर चलते है। उन्होंने कहा कि आज का युवा पूरी तरह भटक गया है। हमारे प्रधानमंत्री की सोच बहुत ही क्रांतिकारी सोच युवाओं के साथ रखते है।लेकिन अग्निपथ योजना का विरोध कर युवा खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी चला रहे हैं। कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य को सुधारने और संवारने का का एक कड़ी है। इससे युवा सैनिक के रूप में, देश में जहां सम्मान पाएंगे वहीं 4 साल बाद हर नौकरी में 10% का आरक्षण का लाभ उन्हें मिलता रहेगा।

उन्होंने युवाओं से अपील किया कि वह सेना में जाने के लिए जैसे तैयारी करते थे तैयारी करते रहे किसी के बहकावे में ना आए। इस मौके पर चंद्रप्रकाश सिंह पप्पू, विनोद सरोज, ब्रह्मदेव तिवारी, गंगा सिंह, मार्शल समेत सैकड़ों लोगों ने योगासन किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.