Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ट्रेन रोककर तीन घंटों तक उत्पात करने वाले अन्ना समेत आठ नामजद 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर। ट्रेन रोककर तीन घंटों तक उत्पात करने वाले अन्ना समेत आठ नामजद 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर (31जन.)। बरसठी स्टेशन पर बुधवार को तीन घंटे तक ट्रेन रोककर ट्रैक पर अन्ना समर्थकों द्वारा उत्पात मचाने और रेलवे ट्रैक जाम करने में जीआरपी ने अन्ना समेत आठ नामजद और सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।
बता दें कि बुधवार को बरसठी स्टेशन पर रायबरेली एवं इण्टरसीटी एक्सप्रेस को तीन घण्टे तक हजारों अन्ना समर्थकों में महिलाएं एवं पुरुषों ने रोककर बरसठी स्टेशन पर मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर तीन घंटे तक प्रर्दशन करने एवं रेलवे ट्रैक को जाम रखने पर जीआरपी जंघई पुलिस ने स्टेशन बरसठी के मेमो पर जीआरपी जंघई ने बुधवार की रात जज सिंह अन्ना सहित आठ नामजद लोगों एवं 50 अज्ञात के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा में ट्रेन रोकने, रेल पटरी जाम करने जैसी कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है।
जीआरपी पुलिस ने जघंई, बरसठी, कटवार, मीरगंज, जरौना समेत दर्जनों गांवों में गुरुवार को छापेमारी कर अज्ञात समर्थकों को हिरासत में लेने का कार्रवाई शुरू कर दिया है। जीआरपी के इस कार्रवाई से अन्ना समर्थकों में हड़कंप मचा हुआ है। लोग घर छोड़ कर सुरक्षित स्थानों पर छिपे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.