Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सैय्यद उरूज को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव मनोनीत करने पर हर्ष

जौनपुर। सैय्यद उरूज को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव मनोनीत करने पर हर्ष

जौनपुर(31जन.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सैयद उरूज को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव मनोनीत करने से समर्थकों में हर्ष व्याप्त है।बता दें सैयद उरूज जनपद जौनपुर में स्थित तहसील शाहगंज के ग्राम सभा अशरफपुर उसरहटा के निवासी हैं। ये लगातार दो बार प्रधान रह चुके हैं और शाहगंज विधानसभा के क़द्दावर सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ललई के प्रतिनिधि भी हैं।
सैयद उरूज करीब 17 सालों से समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और पार्टी नीतियों को जनजन तक पहुँचाने में आगे आगे रहने का कार्य किया। समाजवादी पार्टी के प्रति इसी समर्पण और उनके सामाजिक कार्यों को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अधिकारिक तौर पर पत्र जारी करते हुए सैयद उरूज को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव बनाए जाने की घोषणा की।
जनपद में बुधवार को जैसे ही खबर मिली सैयद उरूज के समर्थकों और मित्रों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी और बधाई देने वालों का ताँता लग गया। सैयद उरूज को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का सचिव बनाए जाने पर उनके समर्थकों नें कहा की अखिलेश यादव द्वारा सैयद उरूज को सचिव बनाए जाने का फ़ैसला सराहनीय है एवं समाजवादी पार्टी को और मज़बूत करने का काम करेगा।
सपा के प्रदेश अध्यक्ष शुरू के दिनों से ही युवाओं पर ज़्यादा ही मेहरबान रहे है। उनकी कोशिश रही है कि वे समाजवादी पार्टी में युवाओं को ज़्यादा से ज़्यादा जोड़कर उनको तरजीह दे। सैयद उरूज को सचिव बनाना ही इसी कड़ी का एक हिस्सा युवा वर्ग मान रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!