Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में घर के अन्दर तो सुरेरी में ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी।

जौनपुर। शाहगंज में घर के अन्दर तो सुरेरी में ज्वेलरी की दुकान में लाखों की चोरी, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी।

शाहगंज और सुरेरी में चोरों ने किया लाखों का माल पार

जौनपुर ( 31जन.)। सुरेरी थाना क्षेत्र के राईपुर गांव में ज्वेलरी की दुकान से बीती रात चोरों ने ताला काट कर दुकान में रखे आलमारी उठा ले गए।आलमारी दुकान से 200 मीटर दूर एक खेत में टूटी मिली। दुकानदार की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

सुरेरी थाना क्षेत्र के राईपुर बाजार में चौरी थाना क्षेत्र के चौरी बाजार निवासी मनीष सेठ की सत्या ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी की दुकान है। प्रतिदिन की भांति मनीष बुधवार की शाम को दुकान बंद कर अपने घर चला गया बुधवार की रात चोरों ने मनीष के दुकान का ताला काट कर उसमें रखी ज्वेलरी समेत आलमारी उठा ले गये और टूटी हुई अलमारी दुकान से 200 मीटर दूर एक खेत में फेंकी मिली। जिसकी जानकारी बाजारवासियों को गरुवार को सुबह तब हुई जब ग्रामीण शौच के लिए खेत की तरफ गये तो किसी ने चोरी की सूचना दुरभाष से दुकान स्वामी को दी। दुकान स्वामी भी मौके पर पहुंचा। आलमारी गायब देख दंग रह गया दुकान स्वामी के अनुसार अलमारी में रखा 60 हजार रुपये कीमत के सोने व चांदी के जेवर चोर उठा ले गए। जिसकी सूचना दुकान स्वामी द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई वही सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी बिरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि दुकानदार चोरी में कोई कार्रवाई नहीं चाहता।

इसी तरह शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर गांव में बुधवार की रात सेराज अहमद पुत्र मो. यूनुस के घर में घुसे चोरों ने नगदी व जेवरात पार कर दिया। खटपट की आवाज सुनकर जागे परिजनों ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन चोर भागने में सफल हो गये।
चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर आलमारी में रखा 25 हजार रुपये नगदी समेत सोने की अंगूठी, टप्स, कान फूल व चांदी के पायल लेकर भागने के दौरान जगे परिजनों ने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन दो की संख्या में चोर भागने में सफल हो गये। हाथापाई के बीच चोरी के आरोपी का पर्स घर में गिर गया। जिसमें पैन कार्ड, चेक, एटीएम कार्ड आदि मिले। भुक्तभोगी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.