Breaking News
Home / Latest / सच्चे लोकतंत्र को बनाने का कार्य चौरसिया समाज ही कर सकता है – जिलाध्यक्ष अशीष चौरसिया

सच्चे लोकतंत्र को बनाने का कार्य चौरसिया समाज ही कर सकता है – जिलाध्यक्ष अशीष चौरसिया

जौनपुर (03जन.)। चौरसिया सामाज के उत्थान और राजनीतिक भागीदारी को लेकर रविवार को समाज कि विशाल बैठक चौरसिया प्लाईवुड रुहठ्ठा में जिलाध्यक्ष आशीष चौरसिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्वांचल में समाज काफी पिछड़ा है। जिसका लाभ राजनीतिक पार्टियां उठा लेती है। इसे जागरूक करने की जरूरत है। समाज में जब जागरूकता आएगी तब राजनीतिक पार्टियों को चौरसिया समाज के वोट की कीमत मालुम होगा। सामने लोकसभा का भी चुनाव है इसलिए जागरूक रहें और सच्चे लोकतंत्र को मजबूत बनाने का चौरसिया समाज ही कार्य कर सकता है।

जिला महामंत्री रामपूजन चौरसिया ने अपने समाज के विकास को आगे बढ़ाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हर समाज परिवर्तन की ओर अग्रसर है। मैं अपने समाज को दो साल में परिवर्तन लाने की कोशिश करूंगा केवल समाज बराबर साथ दे।
दीवानी के वरिष्ठ अधिवक्ता दयाराम चौरसिया एडवोकेट ने समाज में शिक्षा व्यवस्था में सुधार करने के लिए सभी को प्रेरित किया। और राजनीतिक भागीदारी करने का सुझाव दिया।

मड़ियाहूं चौरसिया समाज के अध्यक्ष मोहन लाल चौरसिया ने समाज में चल रहे दहेज को बन्द करने के बारे मे अपना सुझाव दिया। समाज के शादियों को दहेजरहित बनाने और दहेजलोभीयों को सबक सिखाने पर भी चर्चा किया गया। जिला उपाध्यक्ष सुनील चौरसिया ने संगठन को मजबूत करने का सुझाव दिया।

समाजसेवी लालचन्द्र चौरसिया ने जल्द से जल्द हर गठन से छूटे हुए तहसील में पदाधिकारीयों का गठन करवाने और शीघ्र समाज को आगे ले जाने का विश्वास दिलाया।

छोटे लाल चौरसिया ने संगठन को मजबूत करने में सभी के सहयोग का निवेदन किया।
इस मौके पर नरेंद्र अमित अध्यापक, प्रिंस, अजीत युवा नेता,सुनील एडवोकेट, नारायण दास,श्यामनारायण रमाशंकर, महेश, संदीप मदन कमलाकांत विजय बहादुर चौरसिया, उपाध्यक्ष मनोज चौरसिया, विनोद चौरसिया, रामलाल चौरसिया, रमेश चौरसिया मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!