Breaking News
Home / Latest / घोसी। मायावती ने काटा बाहुबली के बेटे का टिकट, कार्यकर्ताओं ने बसपा उम्मीदवार का फूंका पुतला

घोसी। मायावती ने काटा बाहुबली के बेटे का टिकट, कार्यकर्ताओं ने बसपा उम्मीदवार का फूंका पुतला

  1. , मायावती ने काटा बाहुबली के बेटे का टिकट, कार्यकर्ताओं ने बसपा उम्मीदवार का फूंका पुतला

मोहम्मदाबाद (06फर.)। सपा बसपा गठबंधन के अधिकारिक ऐलान के बाद लगभग सपा-बसपा दोनों दलों की तरफ़ से उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ बहुत सी सीटें हैं जहाँ पर उम्मीदवारों का ऐलान नहीं हुआ है. सभी सीटों पर अपनी अपनी दावेदारी को मज़बूत बताते हुए क़ई-क़ई उम्मीदवार अपने अपने तरीक़े से तैयारी में लग गए हैं. उत्तर प्रदेश की कुछ बहुचर्चित सीटों में से एक सीट घोसी की भी अहम मानी जाती है. गठबंधन में ये सीट बसपा के हिस्से में आई है. यहां पर बाहुबली विधायक मोख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी टिकट की दावेदारी कर रहे थे, लेकिन मायावती ने उनको मायूस कर दिया है.

मायावती ने घोसी लोकसभा क्षेत्र से अतुल राय को बसपा का प्रभारी बनाया है. बसपा में प्रभारी ही आगे चलकर प्रत्याशी बनता है, ऐसे में अतुल राय का पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाहरी बताते हुए विरोध करना शुरू कर दिया है. रविवार को विधानसभा क्षेत्र की कार्यकर्ता बैठक में उनके समक्ष ही उपस्थित कुछ कार्यकर्ताओं ने हंगामा बरपाना शुरू कर दिया. नारेबाजी करते हुए पार्टी प्रभारी का शहीद चौराहा पर पुतला फूंका और विरोध में नारेबाजी किया. उधर बसपा प्रभारी ने विरोध करने वालों को बाहरी तत्व बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से एकजुट बताया है.

घोसी लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किए गए अतुल राय रविवार को मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा में पार्टी कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं में से कुछ लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान अतुल राय के प्रभारी बनाए जाने के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें प्रभारी पद से हटाए जाने की मांग करने लगे.

विरोध को देखते हुए बसपा प्रभारी बैठक स्थल से वापस हो गए और वहां से कुछ ही दूर शहीद चौराहा के पास एक अन्य बसपा कार्यालय पर बैठक किए. उधर विरोध करने वाले बसपा कार्यकर्ताओं ने शहीद चौराहा स्थित शहीद मूर्ति के पास अतुल राय का पुतला फूंका

Leave a Reply

Your email address will not be published.