Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मारपीट के दौरान अधेड़ को चोट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर हुई मौत, परिजनों में कोहराम

जौनपुर। मारपीट के दौरान अधेड़ को चोट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर हुई मौत, परिजनों में कोहराम

नवनीत सिंह रिपोर्टर 

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के खेतापुर तिराहे पर बाइक में टक्कर हो जाने पर दो युवकों के बीच झगड़ों को सुलझाने के लिए गए अधेड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में घर पहुंचने पर मौत हो गई। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बताया जाता है कि शेखपुर खेतापुर गांव निवासी अधेड़ राजकुमार यादव 65 वर्ष बुधवार की अपराहन 3:30 बजे खेतापुर तिराहे पर हरिनारायण संजय की दुकान पर किराना की सामान लेने के लिए आए हुए थे। तभी खेतापुर निवासी अमित कुमार पाल अपनी बाइक खड़ी कर दुकान पर सामान ले रहा था इसी बीच रितेश कुमार पुत्र वशिष्ठ तिवारी निवासी महारथपुर बाइक से आया और अमित के बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके बाद दोनों के बीच आपस में नोकझोंक होने लगी। बात इतनी बढ़ी कि दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। जिसके बाद राजकुमार यादव दोनों युवकों के बीच पहुंचकर मामले का बीच बचाव करने लगे। अंदेशा है कि बीच बचाव के दौरान ही राजकुमार यादव की प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट लग गई। मामला शांत होने पर राजकुमार यादव साइकिल चलाकर घर पहुंचे। परिजनों की माना जाए तो वह जाकर कमरे में चारपाई पर सो गए। शाम 5:00 बजे जब परिजन उन्हें उठाने के लिए गए तो उनकी मौत हो चुकी थी जिसके बाद आसपास के लोगों ने बताया कि सामान खरीदते समय मारपीट हो गई थी जहां उनको भी चोट लग गई थी।
परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मृतक राजकुमार यादव की भतीजा रमेश यादव ने दो लोगों को नामजद करते हुए घटना की जिक्र बताते हुए पुलिस को तहरीर दिया है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!