Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।केराकत में ग्रामीणों का ब्लाक कार्यालय पर किया प्रदर्शन,बीडीओ के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे, कोटा का चयन न होने से नाराज थे ग्रामीण

जौनपुर।केराकत में ग्रामीणों का ब्लाक कार्यालय पर किया प्रदर्शन,बीडीओ के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे, कोटा का चयन न होने से नाराज थे ग्रामीण

ब्लाक पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन। एडीओ रामा प्रसाद ने समझा कर मामला शान्त कराया

जौनपुर। केराकत सरायबीरू गांव के नागरिकों ने सोमवार को ब्लाक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने बीडीओ राम दरश चौधरी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। समाज कल्याण विभाग के एडीओ रामा प्रसाद ने किसी प्रकार ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला रफा दफा किया। कोटेदार के चयन के लिए  हीलाहवाली से नाराज ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा।

Add

सरायबीरू गांव के कोटेदार राजेश कुमार सिंह ने व्यक्तिगत कारणों से दुकान से  इस्तीफा दे दिया है। गांव के कोटे की दुकान पड़ोसी गांव छितौना में अटैच किया गया है। नए कोटेदार के चयन के लिए गांव के चार व्यक्तियों पप्पू सिंह, मनीष कुमार सोनकर, विकास यादव और सुरेंद्र कुमार ने आवेदन किया है। चयन के लिए सोमवार को ब्लाक मुख्यालय पर बैठक बुलाई गई थी।

बैठक में मतदान के लिए भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। लेकिन ब्लाक या तहसील का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी नहीं पहुंचा। जिससे ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने ब्लाक कार्यालय पर बीडीओ के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। स्थिति बिगड़ती देखकर समाज कल्याण विभाग के एडीओ रामा प्रसाद ने ग्रामीणों को गांव के ग्राम विकास अधिकारी हरिहर प्रसाद की पत्नी की तबियत खराब हो जाने की बात बताकर मामला शांत कराया।

Add

एडीओ रामा प्रसाद ने बताया कि बैठक की अगली तारीख जल्दी ही बता दी जायेगी। प्रदर्शन करने वालों में गांव की बीडीसी रन्नो देवी, विकास यादव, समेत विजय सोनकर, निर्मला देवी, समला देवी, मुन्नी सोनकर, बेला देवी, सूबेदार यादव, दिलीप सोनकर, बसन्त यादव, प्रदीप सोनकर आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.